💕GOOD MORNING WISHES💕



😍😍😍😍

Sapno ki duniya se aab laut aao,
hue hai subah aab to jaag jao,
chaand taaro ko aab keh do alvida,
iis naye diin ki khusiyo me kho jao. 

-----Good Morning Dear-----

💝💝💝💝


GOOD MORNING WISHES



💘💘GOOD MORNING SHAYARI💘💘

😘😘😘😘

Baaho me lekar tujhe pyar du,
khusiyo se tujhe war dun,
teri har subah ko bhar dun mohhabat se,
or har lamaha pyar ka ehsaas dun.
------Very Sweet Morning Dear------

😘😘😘😘



Taazi hawa me phoolo ki mahak ho,
pahali kiran me chidiyo ki chamak ho,
jab kholo tum apani aankhe,
uun aankho me bs khushiyo ki jhalak ho.
-----Good Morng -----

💏💏💏💏


Good morning shayari




😻😻😻😻

Raat ki chandani se mangta hoon  savera,
phoolo ki chamak se mangata hoon rang,
gahara daulat soharat se talluk nhi hai mera,
muje chahiye subah ka sath tera.

~~~~GUD MORNG DEAR & I LOVE U~~~~


😘😘😘😘😘



😚😚😚😚BEST SHAYARI IN HINDI 😚😚😚😚


Har subah teri duniya me raushani kar de,
rab tere gam ko teri khushi kr de,
jab bhi tutane lage teri sanse,
khud tujhme shamil meri zindagi kr de.

~~~gud morng my love~~~

😘😘😘😘  


Good Morning shayari



😍😍😍😍😍

Beet gayi taron wali sunahari raat,
yaad aai phir wahi pyar si baat,
khushiyo ke har pal ho apki mulakat,
isliye muskura ke karna apne diin ki suruaat.

~~~~Have a good day darling~~~~

💘💘💘💘💘


Love shayari


💓💓💓💓💓


Subh saam teri chaht karu,
tujhse na kavi koi sikayat karu,
teri hansi labo pe u hi barkrar rahe,
chahkr bhi tere se kavi juda na hou.

~~~~good morng~~~~

😍😍😍😍😍




😍😍😍😍😍


😻😻😻😻GOOD MORNING WISHES😻😻😻😻



Kwabo ke jaha se abb laut bhi aao,
hue hai subah aab jaag bhi jao,
chand-taaro ko keh do "bye",
or pyari si subah ko kaho "hi"
.
~~~~good morng~~~~

😍😍😍😍😍